बुलंदशहरः दो समुदायों में झड़प, फायरिंग के बाद तनाव… – Dew Media

0

बुलंदशहर। औरंगाबाद कोतवाली देहात की नई मंडी चौकी क्षेत्र के गांव जींवत में सोमवार शाम बाईक को साइड न देने पर दो सम्प्रदायों के लोग आमने-सामने आ गये। एक समुदाय के लोगों ने एकत्रित होकर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें चार लोग घायल हो गये। वहीं दोनों तरफ से पथराव के बाद फायरिंग हुई। पुलिस ने मौंके पर पहुंचकर दोनों सम्प्रदायों के पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

खबरों के अनुसार गांव जींवत निवासी एक युवक औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव पाली बेगपुर स्थित स्कॉलर्स इन्टरनैशनल स्कूल में बतौर चालक कार्यरत है। सोमवार शाम को वह कार द्वारा अपने गांव लौट रहा था। गांव के मोड़ पर बाईक सवार दूसरे समुदाय का एक युवक आया और साइड मांगने लगा। आरोप है कि साइड न देने पर बाईक सवार युवक ने कार को रोककर उसकी चाबी निकाल ली और गाली देते हुए अपने परिजन और दोस्त को फोन कर मामले की जानकारी दी। जानकारी पाकर दोनों समुदाय के लोग एकत्रित होकर मौंके पर पहुंचे। दूसरे समुदाय के लोगों ने उन पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें गौरव, विजयपाल, विजय, जितेन्द्र आदि घायल हो गये। बाद में दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ। एक पक्ष ने दो राउंड हवाई फायर कर गांव में दहशत फैलाने की कोशिश की। ग्राम प्रधान सुरेन्द्र सिंह ने 100 नबंर पर फोन कर मामले की सूचना दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सीओ सिटी प्रीति सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौंके पर पहुंची और दोनों सम्प्रदायों के करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। उधर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ चौकी मे तहरीर दी है। सीओ सिटी प्रीति सिंह ने बताया कि एतिहातिक तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। झगड़ा करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा।

The post बुलंदशहरः दो समुदायों में झड़प, फायरिंग के बाद तनाव… appeared first on Latest News in Hindi.

|| हलाकि इस खबर की पुष्टि NDTV-LIVE.COM नही करता है, इस खबर को मैंने इस लिंक से लिया है! (However, NDTV-LIVE.COM does not confirm this news, I have taken this news from this link !)

Facebook Comments